करनाल में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म: सौतेला पिता 6 माह बनाता रहा संबंध, बेटी पहुंची CWC, सदर थाना में हुआ मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्त से बाहर

59
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के जिले करनाल के सदर थाना एरिया में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले पिता ने अपनी एक 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

करनाल में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म: सौतेला पिता 6 माह बनाता रहा संबंध, बेटी पहुंची CWC, सदर थाना में हुआ मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्त से बाहर

पिता ने किशोरी को 6 माह तक डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए। जब सौतेले पिता अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आए तो बच्ची CWC के समक्ष पहुंची। CWC की शिकायत पर शनिवार देर शाम को सदर थाना में बच्ची के पिता पर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

9 हत्यारों को आजीवन कारावास: साढ़े 11 साल पहले नौनंद निवासी सुरेश की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की थी हत्या

आरोपी ने की थी दूसरी शादी

जानकारी के अनुसार कुछ साल पहले ही आरोपी पिता ने दूसरी शादी थी। उसकी दूसरी पत्नी की 15 साल की बेटी थी। आरोपी की पत्नी कुछ समय से आरोपी से दूर रहा करती थी। जिसका फायदा उठा कर आरोपी अपनी सौतेली बेटी को दूसरी जगह पर लेकर उसकी साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ करीब 6 माह तक दुष्कर्म किया।

शुक्रवार को लड़की पहुंची थी CWC

जानकारी देते हुए CWC के चैयरमैन उमेश चानाना ने बताया कि शुक्रवार को नाबालिग लड़की CWC कार्यालय पहुंची थी। बच्ची का पहले मेडिकल करवाया गया। उसके बच्ची की काउंसिलिंग की गई। काउंसिलिंग के बाद शनिवार को सदर थाना में शिकायत दी गई। शिकायत के आधार पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया।

वर्जन

​​​​​​​सदर थाना SHO मनोज वर्मा ने बताया कि CWC से शनिवार को उन्हें शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसमें एक सौतेले पिता पर अपनी 15 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे थे। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

 

खबरें और भी हैं…

.व्यापारी नेता पर हमला करने वाले 7 आरोपी पकड़े: कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी पुलिस, प्रवीन तायल पर लाठी-रॉड से किए थे वार

.

Advertisement