करनाल में ठेकेदार से लूटे 8 लाख: पैसे लेकर जाना था पटना, रेलवे स्टेशन पर बाइक सवार 2 बदमाश बैग छीनकर फरार

79
Advertisement

 

हरियाणा के करनाल जिले में रेलवे स्टेशन की पार्किंग से एक युवक से दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरे 8 लाख रुपए लूटकर ले गए। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि रेलवे स्टेशन पर मौजूद डायल 112 व GRP पुलिस की नाक के नीचे लूट की वारदात अंजाम देकर वे मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करके रेलवे स्टेशन खंगाला।

अंबाला में डंपर ने बाइक चालक को रौंदा: बलदेव नगर के नजदीक मोड़ पर हुआ हादसा; हाउसिंग बोर्ड का रहने वाला था मृतक

मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस टीम।

मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस टीम।

लेबर को पैसे देने के लिए जा रहे थे पटना

जानकारी देते हुए उमेश निवासी सेक्टर-8 ने बताया कि सीता राम करनाल जिले में ईंट भटठे पर लेबर सप्लाई का काम करते हैं। उनके जीजा सीता राम निवासी नीलोखेड़ी व उनकी कंपनी के अकाउंटेंट राहुल कार में स्टेशन आए थे। जीजा सीता राम को लेबर के करीब 8 लाख रुपए लेकर 11:40 बजे की ट्रेन से पटना जाना था, लेकिन जब राहुल गाड़ी को पार्किंग में लगाकर पैसों का बैग निकाल रहा था तो 2 नकाबपोश बैग छीनकर मौके से फरार हो गए।

आज करनाल में गरजेगें प्रदेशभर के लैब अटेंडेंट: CMआवास का करेंगे घेराव, सचिवालय के बाहर 10 बजे होगें एकत्रित, 26 जुलाई को किया था धरना शुरू

पीडित के ब्यान दर्ज करती पुलिस।

पीडित के ब्यान दर्ज करती पुलिस।

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने छीना बैग

उमेश ने बताया कि उसने अपने जीजा सीता राम व अकाउंटेंट राहुल को लेबर को पैसे देने के लिए आठ लाख रुपए दिए थे। ये आठ लाख रुपए पटना लेकर जाना था। इस दौरान जैसे ही राहुल व उसका जीजा सीताराम गाड़ी में सवार होकर करनाल रेलवे स्टेशन पर गाड़ी को पार्क करके गाड़ी से उतरने लगे तो बाइक सवार बदमाश पैसों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।

झज्जर में बस में लूटपाट की कोशिश: विभाजन विभिषिका कार्यक्रम से वापस रेवाड़ी लौट रहे थे; एक बदमाश अरेस्ट

CCTV कैमरे खंगालने में जुटी करनाल पुलिस

रेलवे स्टेशन की पार्किंग से 8 लाख रुपए की लूट केस की जांच करते हुए पुलिस रेलवे स्टेशन में दुकानों के बाहर लगे CCTV खंगालने में लगी है, ताकि बदमाशों की पहचान करके उन्हें पकड़ा जा सके। इस मामले की जांच पुलिस की CIA-वन, सिविल लाइन थाना व रेलवे पुलिस छानबीन कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
झज्जर में बस में लूटपाट की कोशिश: विभाजन विभिषिका कार्यक्रम से वापस रेवाड़ी लौट रहे थे; एक बदमाश अरेस्ट

Advertisement