करनाल में गुस्साए लोगों ने लगाया जाम: दो साल से पीने के पानी की समस्या, नहीं हो रही सुनवाई, कई बार दे चुके शिकायत

16
Quiz banner
Advertisement

 

पीने का पानी खराब आने से गुस्साए गोविंदपुरा व चांद सराय के लोगों ने गुरुवार को सड़क पर जाम लगाकर सरकार व प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। चांद सराय व गोविंदपुरा के लोगों ने कहा पीने के पानी को लेकर काफी समय से परेशानी आ रही है। पानी में रेत के साथ-साथ कीड़े आ रहे है।

हिसार में फंदे से लटका मिला युवक: मोती बाजार में कमरे पर मिलने आई थी युवती; बीकानेर का रहने वाला था

ऐसे में लोग बीमार हो रहे है, लेकिन ना तो प्रशासन उनकी ओर कोई ध्यान दे रहा है और ना ही वार्ड का पार्षद आकर उनकी समस्या सुन रहा है। पानी के बिना छोटे-छोटे बच्चे प्यासे बिलक रहे है। यदि पानी की समस्या को हल नहीं किया तो वह आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। वहीं 2 घंटे तक महिलाओं व स्थानीय लोगों ने जाम लगा कर रखा बाद में अधिकारियों के आश्वासन के बाद स्थानीय लोग शांत हुए और जाम को खोला।

सड़क पर जाम लगाकर बैठी महिलांए।

इतना गंदा पानी आ रहा है ना ही नहा सकते और ना ही पी सकते

चांद सराय निवासी सुनीता ने बताया कि काफी समय से चांद सराय व गोविंदपुरा के लोग पीने के पानी की समस्या को लेकर जूझ रहे है। पानी इतना खराब आता है कि ना तो पानी को पी सकते और ना ही उस पानी से नहाया जा सकता। कई बार पार्षद व प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।

करनाल में मिला संदिग्ध मंकीपॉक्स का मरीज: स्वास्थ्य विभाग में मचा हंडकप, अस्पताल में युवक को किया आइसोलेट, सैंपल भेजा पुणे

दो साल से पीने के पानी की समस्या, पार्षद नहीं करता सुनवाई

कॉलोनी निवासी सुरेंद्र सैनी ने कहा कि दो साल से पीने के पानी को लेकर समस्या हो रही है, लेकिन वार्ड पार्षद कॉलोनी में आकर उनकी परेशानी को नहीं देख रहा है। पार्षद जनता के लिए चुने जाते है, परंतु पार्षद उनके वार्ड की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा।

पानी की समस्या को लेकर जाम लगा कर खड़े लोग।

पानी की समस्या को लेकर जाम लगा कर खड़े लोग।

CM सिटी में पानी नहीं मिलेगा तो ऐसी सरकार किस काम की

कॉलोनी निवासी राजू ने कहा कि CM सिटी के लोगों को पीने का साफ पानी तक नहीं मिल रहा, तो ऐसी सरकार किस काम की है। यदि ये समस्या सेक्टरों में होती तो समस्या को तुरंत हल किया जाता, लेकिन कॉलोनियों में गरीब लोग रहते है। उनकी समस्या को कोई सुनने वाला नहीं है। उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वह आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.

अरविंद केजरीवाल की तिरंगा यात्रा आज: किसानों ने मुलाकात न करने पर जताया रोष; आदमपुर में करेंगे विरोध
.

Advertisement