कट्टा दिखाकर कार, नकदी व मोबाइल छीनकर फरार

67
Advertisement

 

4 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

 

एस• के • मित्तल    

सफीदों, सफीदों-जींद मार्ग पर गांव जामनी के पास चार युवकों ने कार चालक को देसी कट्टा दिखाकर उससे कार, नकदी व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीडि़त कार चालक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात 4 युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

BDPO, SHO व नंबरदार होंगे सस्पेंड: कुरक्षेत्र में पंचायती जमीन से पेड़ काटने के मामले में मंत्री ढांडा के आदेश

 

सफीदों पुलिस को दी शिकायत में हरी सिंह कालोनी पानीपत निवासी रामपाल ने कहा कि वह अपनी स्वीफट कार में सांय करीब 7 बजे दो सवारी बैठाकर जींद के लिए बुकिंग पर चला था। कार में सवार दोनों युवकों ने गांव मडलौडा से अपने दो दोस्त भी मेरी गाड़ी में बैठा लिए। उनको जींद छोडने के लिए चला तो गांव जामनी चौंक से करीब एक किलोमीटर पहले पैट्रोल पंम्प के पास उन चारों युवकों ने मेरी गाड़ी रूकवा ली।

कबूतरबाजों के झांसे में न आएं, विदेश भेजने वाले अनाधिकृत ट्रैवल एजेंट व एजेंसियों से रहें सावधान : डीसी डॉ• मनोज कुमार

उनमें से एक लड़के ने गाड़ी से उतरकर मुझे दबोच लिया और गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे दो लडकों ने मुझे पीछे खींचकर पिछली सीट पर बैठा लिया। आगे सीट पर बैठे लड़के ने मुझे देशी कट्टा दिखाकर मुझे गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी। एक लड़का ड्राईवर सीट पर बैठकर गाडी को जीन्द की तरफ ले जाकर हाईवे की तरफ मोड़ दी और आगे टोल टैक्स दिखा तो गाड़ी को वापिस मोड़कर सफीदों की तरफ आ गए। उन्होंने गाड़ी को सफीदों बाईपास पर नहर की पटरी पर ले जाकर मुझे गाड़ी से नीचे उतार दिया और मेरी गाड़ी, मोबाइल फोन व 1500 रूपए छीनकर पानीपत की तरफ की तरफ भाग गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 392, 397, 34 व आमर्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गुंडागर्दी: टाउन पार्क बना  शरारती तत्वों का अड्‌डा, पिस्टल तक लेकर घुसते हैं लोग, पार्क आने वालों लाेगों में डर का माहौल

Advertisement