ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023: देखो नोवाक जोकोविच रोजर फेडरर को श्रद्धांजलि देते हैं

15
Federer-Djokovic, Novak Djokovic on retirment, Federer retirement
Advertisement

 

नोवाक जोकोविच ने बुधवार को अंतिम चार में पहुंचने के लिए एंड्री रुबलेव को ध्वस्त कर पार्क में टहलने की तरह दिखने वाले रिकॉर्ड 10वें ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब के लिए अपनी खोज जारी रखी।

सर्ब, अभी भी एक जांघ की पट्टी पहने हुए लेकिन सर्वोच्च दिख रहा है, एक प्रदर्शन के साथ 6-1 6-2 6-4 की जीत के लिए दौड़ लगाई जो अमेरिकी टॉमी पॉल के लिए देखने में असहज होती।

ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल का विरोध: किसान महापंचायत में काफिले के साथ शामिल होंगे जींद ब्लॉक के सरपंच

मैच के बाद, जोकोविच को अपने अनुभव को साझा करने के लिए कहा गया जब वह पहली बार ग्रैंड स्लैम प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचे।

मैच के बाद की बातचीत में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं भाग्यशाली रहा कि सेमीफाइनल जीत गया, लेकिन फाइनल में मैं रोजर से हार गया।’

“चलो उसे रोजर के लिए तालियों का एक बड़ा दौर दें। वह इसके लायक है। पिछले कुछ वर्षों में रोजर के साथ मेरी कुछ बड़ी लड़ाई हुई है, निश्चित रूप से टेनिस को उनकी कमी खलेगी।”

“मैंने उन्हें दूसरे दिन फैशन वीक के लिए बहुत अच्छे से तैयार होते हुए देखा। मैंने उसे स्कीइंग करते देखा है, मैं उसे कुछ वर्षों में स्कीइंग रेस के लिए चुनौती देना चाहता हूं। लेकिन वह जीवन का आनंद ले रहा है और यह देखकर अच्छा लग रहा है।’

काला बडाला मर्डर केस में जॉनी गिरफ्तार: 8 दिन से हांसी पुलिस की 5 टीमें पीछे पड़ी थी; रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

जोकोविच ने स्टैंड्स में मौजूद अपनी मां को भी विश किया और कहा, ‘मैं कुछ कहना चाहता हूं, आज मेरे फिजियोथेरेपिस्ट का जन्मदिन है जो यहां नहीं हैं। वह लॉकर रूम के लिए निकल गया लेकिन मैं उसे हैप्पी बर्थडे कहना चाहता हूं और मेरी मां को हैप्पी बर्थडे, जो कल था।

तो मेरी माँ यहाँ है लव यू मॉम!

एनवीडिया के सीईओ जेन्सेन हुआंग का कहना है कि एआई को रेगुलेशन, सोशल नॉर्म्स की जरूरत होगी .

.

Advertisement