एडवोकेट अभिषेक गर्ग बने भाजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक

56
Advertisement

 

प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक रविभूषण गर्ग ने की घोषणा

 

एस• के• मित्तल       

सफीदों, भाजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की एक बैठक नगर के विश्राम गृह में संपन्न हुई। बैठक में प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक रविभूषण गर्ग व प्रदेश सह प्रवक्ता एडवोकेट विजयपालल ने विशेष रूप से शिकरत की। इस मौके पर मंडलाध्यक्ष हरीश शर्मा, भातपा नेता रणबीर बिटानी व बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गीता बिटानी भी मौजूद थीं।

अग्रवाल वैश्य समाज अग्रसैन जयंती पर प्रदेशभर में करेगा आयोजन: महाबीर मित्तल

इस बैठक में प्रदेश सह संयोजक रविभूषण गर्ग ने जिला कार्यकारिणी की घोषणा की। जिसमें जिला संयोजक एडवोकेट अभिषेक गर्ग व सह संयोजक एडवोकेट सतीश यादव को बनाया गया। वहीं कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर रामजी लाल, पालेराम यादव, राकेश सिंहमार, राकेश बंसल, रणधीर चहल, खुशीराम, दलबीर शर्मा, विकास कुमार, रामनिवास दनौदा, दलबीर सिंह, पवन सिवाह, दलबीर सिंह रूपगढ़, सियाराम शर्मा, एडवोकेट बलजिंद्र सिंह, एडवोकेट राजीव मोर, कुलविंद्र सिंह, सुमित्रा देवी, डा. विजेंद्र अत्री व संदीप कुमार को शामिल किया गया। प्रदेश सह संयोजक रविभूषण गर्ग ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि वे इस प्रकोष्ठ के माध्यम से भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें और समाज के बुद्धिजीवी वर्ग को पार्टी के साथ जोडऩे का प्रयास करें।

करनाल में महिला ने नहर में लगाई छलांग: पास से गुजर रहे दूधवाले ने निकाला बाहर, कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती

उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर प्रदेशभर में 17 सितंबर से 2 अक्तुबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जाएगा। इस पखवाड़े में सेवा से जुड़े अनेक प्रकार के आयोजन किए जाएंगे। इस पखवाड़े के मद्देनजर बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ जिला स्तर पर संगोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा। अपने संबोधन में प्रदेश सह प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा संगठन है और यह संगठन राजनीति के साथ सेवा कार्य भी करता है।

करनाल में इलाज के दौरान महिला की मौत: 9 सितंबर को नहर में बच्चों संग लगाई थी छलांग, परिजनों ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा। इस पखवाड़े में वृक्षारोपण, संगोष्ठी, रक्तदान शिविर, स्वच्छता अभियान, हैल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया जाएगा

Advertisement