उत्तर भारत में बन रहा क्राइम का खतरनाक सिंडिकेट, जेल में बैठे-बैठे ही ली जा रही हत्या की सुपारी

79
Advertisement

नामी और कुख्यात गैंगस्टर्स के बीच खतरनाक क्राइम का नया सिंडिकेट सुरक्षा एजेंसियों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। एसटीएफ के आईजी सतीश बलान ने खुद इसका खुलासा किया है कि कैसे यह गैंगस्टर्स न केवल जेल से हत्या की सुपारी ले रहे हैं, बल्कि हत्या कर सोशल मीडिया पर उसकी जिम्मेदारी लेकर दहशत फैलान की कोशिशों में लगे हैं।

SEE MORE:

दरअसल नीरज बवाना और लॉरेंस बिश्नोई गैंग में वर्चस्व की जंग जारी है, जिसके चलते कई लोगों की हत्या को अंजाम दिया जा चुका है और यही क्राइम का सिंडिकेट एसटीएफ समेत अन्य राज्यो की पुलिस को परेशान करने लगा है।

Neeraj Bawana, Lawrence Bishnoi, crime syndicate, haryana, kala jatheri gangएसटीएफ के आईजी सतीश बलान

एसटीएफ आईजी की मानें तो जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बवाना ने गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल से हाथ मिला नया सिंडिकेट खड़ा कर लिया है तो वहीं जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ हाथ मिला अपना दायरा पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड, यूपी और बिहार तक फैला लिया है। इसी वर्चस्व की जंग में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पटौदी में गैंगस्टर कौशल चौधरी के करीबी शराब कारोबारियों की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या को अंजाम दे सोशल मीडिया पर इसकी जिम्मेदारी ली।

Neeraj Bawana नीरज बवाना

वही, कौशल चौधरी ने भी पंजाब के बमबिहा गैंग के साथ मिल लॉरेंस बिश्नोई के करीबी कबड्डी खिलाड़ी की हत्या को अंजाम देकर सोशल मीडिया पर इसकी जिम्मेदारी लेकर लॉरेंस बिश्नोई को चैलेंज दे डाला।

Neeraj Bawana, Lawrence Bishnoi, crime syndicate, haryana, kala jatheri gangदो दिन पहले गिरफ्तार किए गए शूटर्स

दरअसल इस क्राइम सिंडिकेट का खुलासा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एसटीएफ गुरुग्राम की गिरफ्त में आये शूटर्स ने किया है। शूटर ने बताया कि कैसे गैंगस्टर नीरज बवाना, गैंगस्टर कौशल चौधरी, गैंगस्टर टेकचंद और पंजाब के गैंगस्टर देविंदर बमबिहा गैंग ने हाथ मिला क्राइम का नया सिंडिकेट खड़ा कर लिया है। वहीं, लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा और काला जठेड़ी ने हाथ मिला क्राइम का दूसरा सिंडिकेट खड़ा कर सुरक्षा एजेंसियों को सकते में डाला दिया।

Advertisement