उड़ान ग्रुप ने नए कार्यालय के शुभारंभ व हिंदू नववर्ष पर किया माता की चौंकी का आयोजन

141
Advertisement

माता की भेंटों पर जमकर थिरके श्रद्धालुगण

एस• के• मित्तल
सफीदों,     सामाजिक संस्था उड़ान ग्रुप ट्रस्ट के तत्वावधान में हिंदू नववर्ष के उपलक्ष्य व संस्था के नए कार्यालय के शुभारंभ पर माता की चौंकी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भक्ति योग आश्रम के संचालक स्वामी डा. शंकरानंद सरस्वती, साध्वी मोक्षिता, स्वामी रवि भारती व किन्नर गंगा महंत का सानिध्य प्राप्त हुआ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था की महिला विंग की अध्यक्षा ज्योति थनई ने की। संतों ने मिलकर जींद रोड़ पर बने संस्था के नए कार्यालय का उद्घाटन किया तथा माता की चौंकी का दीप प्रज्जवलन करके शुभारंभ किया। संस्था के पदाधिकारियों ने आए हुए संत-महात्माओं व अतिथियों का फूलों की मालाओं से अभिनंदन किया। मां भगवती के गुणगान में गाए गए भजनों पर श्रद्धालुगण जमकर थिरके।
यह भी देखें:-

नए सैंटर पर प्रवेश के साथ उड़ान ग्रुप ने हिंदू नव वर्ष विक्रमी संवत 2079 का किस प्रकार किया स्वागत… देखिए लाइव…

नए सैंटर पर प्रवेश के साथ उड़ान ग्रुप ने हिंदू नव वर्ष विक्रमी संवत 2079 का किस प्रकार किया स्वागत… देखिए लाइव…

 

अपने संबोधन में अतिथियों ने कहा कि उड़ान ग्रुप ट्रस्ट समाजसेवा के क्षेत्र में बड़ा नाम बन चुकी है। समाजहित के हर कार्य में संस्था और उसके पदाधिकारी हमेशा आगे रहते हैं। कोराना महामारी में इस संस्था की समाज में सहभागिता उल्लेखनीय रही है। यह संस्था महिलाओं के स्वावलंबन के क्षेत्र में विशेष कार्य कर रही है। ट्रस्ट के द्वारा अनेक स्थानों पर महिलाओं के लिए कंप्यूटर, सिलाई व ब्यूटी सैंटर में महिलाओं को प्रशिक्षण देकर उन्हे उनके पैरों पर खड़ा किया जा रहा है। इस मौके पर ज्योति थनई, मोनिका शर्मा, अनुपम, सुदेश भारद्वाज, झलक, कोमल, चारु, काजल व नैंसी मौजूद थीं।
YouTube पर यह भी देखें:-

Advertisement