उज्जीवन बैंक एटीएम में धोखाधड़ी करके चोरी करने के प्रयास का मामला

104
Advertisement

बैंक मैनेजर की शिकायत पर दो के खिलाफ मामला दर्ज

एस• के• मित्तल
सफीदों, उपमंडल के गांव खेड़ा खेमावती स्थित उज्जीवन बैंक के मैनेजर की शिकायत पर सफीदों पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी करके चोरी करने का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में मैनेजर सुरेंद्र कुमार ने कहा कि 11 अपै्रल को मैं छुट्टी पर होने के कारण बैंक में नहीं था और मेरे पास बैंक के कर्मचारी साहिल भारिया का फोन आया।

SEE MORE:

बिजली पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक संपन्न

उसने बताया कि दोपहर को जब वह व सतपाल बैंक के बाहर गेट पर खड़े थे तो दो नौजवान लड़के संदिग्धावस्था में बैंक के एटीएम के अंदर थे तथा एटीएम के अंदर दो बुजुर्ग व्यक्ति जो अपने पैसे निकलवाने के लिए आए हुए थे। साहिल व सतपाल को उन लड़को पर शक हुआ क्योकि बैंक में पहले भी 1-2 बार एटीएम से उपभोक्ता के पैसे निकालते वक्त धोखाधड़ी से चोरी की नियत से किन्ही नौजवान लड़को ने पैसे निकाले थे। उसी प्रकार की घटना के अंदेशे को लेकर सतपाल व साहिल शक के आधार पर एटीएम के अंदर गए।

भगवान श्रीराम भारत की आत्मा है: अरविंद शर्मा

वहां पहले से ही दो बुजुर्ग उपभोक्ताओं से उन्होंने पुछा तो उन्होंने बताया कि ये दो नौजवान लड़के हमसे हमारा एटीएम मांग रहे थे। बैंक कर्मचारियों ने उन दोनों संदिग्ध नौजवानो से पुछताछ की तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। बैंक कर्मचारियों ने उन दोनों को बैंक के अंदर आने को कहा तो उन दोनों मे से एक लड़का बाहर खड़ी मोटरसाईकिल को लेकर असंध की तरफ़ भाग गया तथा दुसरा लड़का सफीदो की और गांव में भाग गया।

PM Kisan: पात्र हैं और रजिस्ट्रेशन भी है, फिर भी नहीं आ रही किस्त, क्या एक साथ मिलेगा पूरा पैसा या होगा 

बैंक कर्मचारियों ने उसका पीछा करके गांव में पकड़ लिया। पूछताछ करने पर उस युवक ने अपना नाम सुनिल उर्फ सन्नी निवासी गांव इंद्रगढ़ (रोहतक) बताया तथा इसी ने दुसरे भागने वाले लड़के का नाम राकेश उर्फ चिना निवासी गांव धर्मखेड़ी बतलाया। जब बैंक कर्मियों ने इनसे पूछताछ की तो उसने बताया कि हम दोनों धोखाधड़ी की नियत से आए थे तथा एटीएम में आए व्यक्ति के एटीएम कार्ड से पैसे की चोरी करते है। हमने इस बैंक के एटीएम में आए दो बुजुर्गों से धोखाधड़ी से पैसे चोरी की कोशिश की थी लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। शिकायत के आधार पर पुलिस भादस की धारा 379, 420, 511 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement