आमने-सामने की टक्कर में 2 मोटरसाइकिल सवार घायल, गंभीरावस्था में दोनों युवक पीजीआई रैफर

100
Advertisement

 

एस• के• मित्तल ‌

सफीदों, नगर के पानीपत रोड़ पर हांसी ब्रांच नहर पूल के पास आमने-सामने की टक्कर में 2 मोटरसाइकिल सवार युवकगंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल को युवकों को नगर के नागरिक अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।

श्रम मंत्री के आवास का⁶ घेराव 20 को: मांगों को लेकर भवन मजदूरों में रोष; गांव-गांव जलाएंगे अनूप धानक के पुतले

मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार गांव अंटा का टिंकू मोटरसाइकिल पर अपनी मां, पत्नी व बच्चे को बैठाकर सफीदों से गांव जा रहा था। वहीं दूसरी तरफ से गांव बड़ौद की ओर से बाईक पर संदीप सफीदों आ रहा था। दोनों बाईक सवारों की सफीदों के पानीपत रोड पर हांसी ब्रांच नहर के पूल के पास आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही दोनों बाईकों पर सवार लोग सड़क पर आ गिरे। टक्कर इतनी भीषण थी कि बहुत दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी। आवाज को सुनकर आसपास के लोग व राहगीर इक्कठा हो गए और दोनों को किसी तरह से सफीदों के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर दोनों युवकों की गंभीर हालातों को देखते हुए उन्हे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया।

Jio Haptik ने हिंदी चैटबॉट्स में सुधार के लिए Azure क्लाउड का उपयोग करने के लिए Microsoft के साथ सहयोग किया

वहीं दोनों महिलाओं व बच्चे की हालत ठीक बताई गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

Advertisement