आनलाइन क्रेडिट कार्ड से की 80 हजार की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

161
Advertisement
एस• के• मित्तल
सफीदों,   सफीदों पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 6 सफीदों निवासी राजेश कुमार ने कहा कि उसके पास आईसीआईसी बैंक का प्लैटिनम क्रेडिट कार्ड है। मैने 7 दिसंबर 2021 को गुगल से सर्च करके बैंक के कस्टर केयर नंबर पर मेरे मौजूदा बिल के बारे में बात की।
यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें… सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं…
उसने मुझसे कहा कि अपना बैंक में रजिस्ट्रर्ड मोबाईल नंबर बताओ और मैने अपना मोबाईल नंबर बता दिया। उसने मेरा मोबाईल नंबर अपने व्हाट्सएप से जोड़ लिया और मुझे फोन पर कहने लगा कि जब मैं आपको अलाऊ करने को कहुं तो अलाऊ कर देना। मैने उसके कहे के अनुसार अलाऊ कर दिया। उसके बाद मेरे क्रेडिट कार्ड से 7 दिसंबर 2021 को तीन बार में कुल एक लाख रूपए की फलिप्कार्ट से शांपिंग कर डाली जिसमें से 20000 रूपए 9 दिसंबर 2021 को वापिस आ गए। उसके बाद कोई राशी वापिस नहीं आई। इस प्रकार से उसके साथ 80 हजार रूपए की धोखाधडी हुई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 379 व 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने किया लड़की भगाने का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल
सफीदों,   सफीदों पुलिस ने लड़की भगाने का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव बड़ौद निवासी विजय कुमार ने कहा कि गांव ब्राह्मणमाजरा का करण व गांव जलालपुर का संजू मेरे पड़ोस के एक मकान पर पेंट करने का काम करते थे।
यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें… सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं…
सांय करीब 5 बजे दोनों मेरी लड़की सालु (20) को मेरे घर से बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर भगाकर ले गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 363 व 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
Advertisement