आज सोनाली फोगाट के गुरुग्राम फ्लैट की SEARCH: परिवार की मौजूदगी में चलेगा ऑपरेशन; परिजन बोले- गोवा पुलिस खानापूर्ति कर रही, हम जांच से संतुष्ट नहीं

20
Quiz banner
Advertisement

 

सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच कर रही गोवा पुलिस आज मृतका के गुरुग्राम वाले फ्लैट में सर्च ऑपरेशन चलाएगी। उनके साथ सोनाली का जीजा अमन पूनिया और भाई रिंकू ढाका भी होंगे। सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने बताया कि आज गोवा पुलिस के साथ उनके परिवार के लोग गुरुग्राम जाएंगे। वहां पर गाड़ी और फ्लैट की तलाशी ली जाएगी। वहीं अमन ने कहा कि गोवा पुलिस की जांच से परिवार संतुष्ट नहीं है। पुलिस खानापूर्ति कर रही। जल्द ही इसे लेकर हरियाणा CM मनोहर लाल से मुलाकात की जाएगी।

झज्जर के माता जगदंबा मंदिर में चोरी: लोहे की चेन काट कर अंदर घुसे चोर; दानपात्र से नकदी चुराकर फरार

सोनाली की 3 डायरी और लॉकर सील

गोवा पुलिस की 2 सदस्यीय टीम ने शुक्रवार को दूसरी बार सोनाली का संत नगर हिसार स्थित मकान करीब 3 घंटे तक खंगाला। मकान के ऊपरी मंजिल वाले हिस्से की गहनता से तलाशी ली गई। सोनाली के परिजन भी मौके पर मौजूद रहे। वहीं सर्च के दौरान मिली 3 डायरी जब्त की गई हैं और इलेक्ट्रिक लॉकर को सील किया गया।

गोवा पुलिस टीम में शामिल जांच अधिकारी डेरेन डिकोस्टा ने वीडियो कॉल करके सुधीर सांगवान से लॉकर का पासवर्ड पूछा तो उसने दो बार पहले 3, फिर 6 अंकों का पासवर्ड बताया, लेकिन उनसे लॉकर नहीं खुला। इसलिए लॉकर को सील किया गया। तीनों डायरियों में कॉन्ट्रैक्ट नंबर्स, पैसों के भुगतान का लेखा जोखा और कार्यक्रमों की डिटेल लिखी है।

पड़ोसी नरेश की मौजूदगी में डायरी जब्त की गई और लॉकर सील किया गया। सोनाली की तीन डायरियों में एक डायरी में कार्यकर्ताओं के नंबर, दूसरे में मजदूरों और नौकरों को दिए जाने वाली तनख्वाह का ब्यौरा और तीसरे में कार्यक्रमों की डिटेल है। गवाह नरेश कुमार ने भी जानकारी दी की सोनाली फोगाट की तीन डायरी गोवा पुलिस ने जब्त की हैं और एक लॉकर भी सील किया गया है।

ग्राउंड फ्लोर पर रहता था सुधीर

सोनाली के भाई वतन और जीजा अमन ने बताया कि घर में नीचे कुल तीन कमरे हैं। एक में सोनाली ने कार्यालय बनाया। दूसरे में गेस्ट के रूकने की व्यवस्था है। तीसरे कमरे में सुधीर सांगवान रूकता था। सुधीर के कपड़े अब भी कमरे में बेड पर बिखरे हैं। कुछ कागजात भी पड़े हैं। हालांकि इस कमरे की चाबी किसी को मिल नहीं रही। सोनाली और उसकी बेटी यशोधरा दूसरी मंजिल पर रहती थीं।

श्री सतनारायण मंदिर में धूमधाम से मनाया जा रहा है गणेश महोत्सव

पुलिस की जांच अभी जारी रहेगी

जांच अधिकारी डेरेन डिकोस्टा ने बताया कि अभी जांच जारी रहेगी। जैसे-जैसे चीजें मिलती जा रही हैं, जांच का दायरा आगे बढ़ रहा है। बैंक डिटेल भी खंगाली जा रही है। तीन डायरी और लॉकर सील किया गया है। सोनाली का 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हुआ था। इस मर्डर में उसका PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर सांगवान आरोपी है। दोनों पुलिस रिमांड पर हैं। गोवा पुलिस पिछले तीन दिन से सोनाली हत्याकांड की जांच के लिए हिसार आई हुई है और सर्च कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या: स्कूल में दूसरी छात्रा से किताब लेने को लेकर हुआ था झगड़ा, छात्रा व लड़के पर आरोप, बेटी बनना चाहती थी डॉक्टर

.

Advertisement