अवैध पिस्तोल सहित एक युवक काबू

50
Advertisement

 

एस• के• मित्तल

जींद, अवैध असला धारकों पर कार्यवाही करते हुए जींद पुलिस की सीआईए टीम ने खोखरी रोड बाईपास पुल के नीचे से एक युवक को अवैध असला सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।

11 दिसंबर को करनाल में होने वाला भगवान परशुराम महाकुंभ अपने आप में होगा मिसाल : कार्तिकेय शर्मा

आरोपी की पहचान अलेवा निवासी हैप्पी के तौर पर की गई है। मौके से आरोपी के कब्जा से बिना लाईसेंस का देशी पिस्तोल 32 बोर बरामद किया गया जिसे आज अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। जानकारी देते हुए सीआईए ईंचार्ज निरीक्षक अनुप सिंह ने बताया कि सीआईए जीदं की टीम अपराधों की रोकथाम की कडी में बस अड्डा हैबतपुर पर एएसआई अशोक कुमार के नेतृत्व में मौजूद थी

लाडवा से अपहृत जरनैल यमुनानगर से कराया मुक्त: हाथ-पांव बांध कर कार की डिग्गी में बनाया बंधक; 20 लाख मांगे थे

कि उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक अवैध असला के साथ कहीं जाने की फिराक में खोखरी जाने वाले रोड पर पुल के नीचे खडा है। उन्हें मिली इस सूचना पर त्वरित कार्यवाही की गई व मौके पर छापेमारी करते हुए सीआईए द्वारा वहां खडे युवक को काबू कर नाम पता पुछा गया तो उसने अपना नाम हैप्पी वासी अलेवा बताया जिससे उन्हें अवैध पिस्तोल 32 बोर प्राप्त हुआ।

मेकमाईट्रिप ने कॉरपोरेट ट्रैवल प्लेटफॉर्म को कोविड से पहले के दौर में 3 गुना वृद्धि दर्ज की

उन्होनें बताया कि आरोपी हैप्पी को अवैध हथियार के साथ काबू करके थाना सिविल लाईन जींद में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है व आरोपी को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Advertisement