अवैध ठेके पर आबकारी विभाग ने मारा छापा

149
Advertisement

विभिन्न ब्रांडों की 33 पेटी 109 बोतल शराब बरामद 

एस• के• मित्तल
सफीदों,    सफीदों उपमंडल के गांव बागडूखुर्द में आबकारी विभाग की टीम ने बिना परमिशन चल रहे एक अवैध ठेके पर छापा मारा जिसमें विभिन्न ब्रांडों की शराब की पेटीयों के अलावा शराब की खुली बोतले बरामद की है। छापे के दौरान गांव बागडूखुर्द के संजय को मौके पर काबू किया गया है। जानकारी देते हुए थाना सदर प्रभारी सफीदों ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में आबकारी विभाग के एईटीओ रविंद्र सैनी ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि सफीदों के बागडूखुर्द गांव में अवैध रुप से शराब का ठेका चल रहा है। सूचना के आधार पर जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां एक शराब का ठेका अवैध रुप से चलता पाया। ठेके में मौके पर विभाग की टीम को बागडू खुर्द निवासी संजय मिला। संजय से टीम ने शराब ठेके के परमिट के बारे में पूछताछ की तो उसके पास वहां शराब ठेका चलाने का परमिट नहीं मिला।
यह भी देखें:-
सफीदों हत्याकांड में दो आरोपियों की गिरफ्तारी पर राइस मिलर एसोसिएशन प्रधान सुभाष जैन ने क्या कहा… सुनिए लाइव…https://fb.watch/aDPaR2kR0y/
जिसके चलते शराब ठेके की जांच की तो उसके अंदर ऑल सीजन शराब की चार पेटी, बलंडर प्राइड की एक, व्हाइट एंड ब्लू की तीन, रोयल स्टैग की चार, ओसी ब्लू की दो, बी सेवन की दो, रोयल ग्रीन की दो, ओल्ड मुंक की दो, एमसीडी नंबर वन की एक, साही की 14, जगाधरी नंबर वन की नौ व अध्धे की नौ पेटी, रसीला माल्टा की दो पेटी, वुडवाइजर बीयर की चार, थंडर बोल्ट की चार, मिल्लर एसीई एक, टूबर्ग कैन एक, लोस आईएमएफएल की एक, रॉक फोर्ड क्लासीक की आठ बोतल, ऑल सीजन की आठ बोतल, बी सेवन की छह बोतल, चार अध्धे, नौ पव्वे, रोयल ग्रीन की दो बोतल, दो अध्धे, दो पव्वे, मैजिक मोमेंट की छह बोतल, व्हाईट एंड ब्लू की 10, एमसीडी नंबर वन की 11 बोतल, तीन अध्धे व पांच पव्वे, ओसीबी की चार बोतल, तीन अध्धे व तीन पव्वे, ग्रीन सिग्रेचर दो बोतल, एक अध्धा, गोल्फर शॅाट दो बोतल एक अध्धा, रॉक फोर्ड तीन अध्धे व चार पव्वे, बलंडर प्राइड एक बोतल दो अध्धे, दो पव्वे, रोयल स्टैग दो अध्धे, 15 पव्वे, जगाधरी नंबर वन दस बोतल, 18 अध्धे व तीन पव्वे तथा साही की 11 बोतल बरामद हुई। शराब ठेके से पकड़ी गई शराब को कब्जे में लिया गया। सफीदों सदर थाना के एसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि मौके से पकड़े गए आरोपी संजय के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
Advertisement