अवैध असला सहित आरोपी काबू, दो पिस्तोल 315 बोर बरामद, शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज, आरोपी को भेजा जेल

80
Advertisement

जींद, सीआईए स्टाफ जींद की टीम ने नई अनाज मंडी जींद से दो अवैध पिस्तोल सहित एक युवक को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी की पहचान रवि उर्फ मुन्ना वासी गोविन्दपुर जींद के रुप में की गई है।

मामले पर जानकारी देते हुए सीआईए जींद ईंचार्ज निरीक्षक अनुप सिंह ने बताया कि उनकी टीम अपराधों की रोकथाम के लिए नाका रोहतक रोड जींद मौजूद थी कि मुख्य सिपाही सुरेन्द्र सिंह को गुप्त सूचना मिली कि रवि उर्फ मुन्ना वासी गोविन्द पुरा अवैध असला के साथ जींद से रोहतक रोड नई अनाज मंडी जींद गोविन्दपुरा मोड के पास खडा है जो सफेद रंग के प्लास्टिक कट्टे के थैले में असला लिए हुए है।

इस सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो बताए हुलिए अनुसार एक लडका कट्टे का थैला लिए हुए दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर गोविन्दपुरा की ओर जाने लगा। उस युवक को सीआईए टीम ने काबू कर नाम पता पुछा तो उसने रवि वासी गोविन्दपुरा बताया। उसके द्वारा लिए हुए कट्टे की तलाशी ली गई तो उसमें एक मस्कट देशी 315 बोर व एक देशी कट्टा 315 बोर बरामद किया गया।

असला को बारी-बारी खोलकर चैक किया तो खाली पाए गए। आरोपी को असला का लाईसेंस दिखाने को कहा गया तो वह लाईसेंस पेश न कर सका। आरोपी रवि को असला सहित काबू कर थाना शहर जींद में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया जहां अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Advertisement