अरविंद केजरीवाल की तिरंगा यात्रा आज: किसानों ने मुलाकात न करने पर जताया रोष; आदमपुर में करेंगे विरोध

17
Quiz banner
Advertisement

 

मेक इंडिया वन मिशन के तहत हिसार में आए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पहले दौरे के पहले दिन ही शाम को किसानों का विरोध झेलना पड़ा। अरविंद केजरीवाल का किसानों ने पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में विरोध किया। किसानों ने केजरीवाल और भगवंत मान के खिलाफ नारे भी लगाए। हालांकि किसानों से ज्ञापन लेने के लिए केजरीवाल बाहर भी आए, परंतु किसानों ने मीटिंग न होने पर रोष जताया और नारेबाजी कर दी। इस पर अरविंद केजरीवाल बिना ज्ञापन लिए ही निकल गए। किसानों ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने किसानों को समझा बुझाकर रेस्ट हाउस से बाहर भेजा। केजरीवाल वीरवार को आदमपुर में तिरंगा यात्रा निकालेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

हरियाणा पुलिस बनी प्रेमी जोड़े की दुश्मन: वकील को 5-7 लाख ऑफर कर पूछा पता; घर आ धमकी; हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

किसान नेताओं ने कहा कि एसवाईएल का पानी दिल्ली में प्रदूषण को लेकर केजरीवाल ने पराली को जिम्मेदार ठहराया था। इसलिए हम केजरीवाल से मिलना चाहते थे। किसान हिसार दौरे पर आना था, हमने उन्हें पहले ही विरोध प्रदर्शन की बात कह दी थी। तब केजरीवाल की ओर से हमारे पास मैसेज आए कि वे किसानों से बातचीत करने के लिए तैयार है। पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में हमें बुलाया। वे 12 बजे आ गए।

तीन चार घंटे इंतजार किया। परंतु उन्होंने नहीं बुलाया। किसानों के विरोध को देखते हुए आम आदमी पार्टी के नेशनल एडवाइजर अनुराग ढांडा भी किसानों से बातचीत के लिए आए। परंतु किसान मीटिंग करने की बात पर अड़े रहे। इसके बाद मीटिंग नहीं हुई तो केजरीवाल जाने लगे।

आप नेताओं ने कहा कि केजरीवाल को ज्ञापन दे दें। परंतु बाहर आने पर किसानों ने केजरीवाल को ज्ञापन देने से इंकार कर दिया। किसानों ने नारेबाजी की। दूसरी ओर से आप समर्थकों ने आप पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए। माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसके बाद पुलिस ने केजरीवाल की सुरक्षा के बीच वापस ले गए। किसानों ने कहा कि हम आदमपुर में भी विरोध करेंगे।

फतेहाबाद में दुष्कर्मी को 10 साल कैद: दिव्यांग महिला को RTI लगाकर नौकरी ने निकालने का डर दिखाकर बनाए थे संबंध

केजरीवाल मिलने के लिए बाहर आए

युवाओं के साथ किया संवाद

इससे पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हिसार पहुंचकर भाजपा और कांग्रेस को जमकर घेरा। हिसार के निजी पैलेस में संवाद कार्यक्रम में यूथ की भीड़ उमड़ पड़ी। केजरीवाल और भगवंत मान ने संवाद के दौरान भाजपा पर होर्स ट्रेडिंग और जुमलों की सरकार जैसे कटाक्ष किए। कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने युवाओं के जवाब दिए।

सोनाली की बेटी यशोधरा से की मुलाकात

अरविंद केजरीवाल ने टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा से मिलने उसके ढंढूर फार्म हाउस पर गए। यशोधरा ने सीबीआई की मांग को लेकर केजरीवाल को मांग पत्र भी सौंपा। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार को सीबीआई जांच करवानी चाहिए, नहीं तो सोनाली की मौत पर शक गहराता जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.सारेगामा कारवां मोबाइल एक ऐसा फोन है जिसे आपके दादा-दादी पसंद करेंगे; 1500 प्री-लोडेड क्लासिक गानों के साथ आता है

.

Advertisement