अफसर हमारे नौकर, कॉलर पकड़कर खींचेंगे: सिरसा में बोले व्यापारी नेता बजरंगदास गर्ग; कहा- टैक्स देते हैं, भेदभाव सहन नहीं करेंगे

23
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा में अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अफसर हमारे नौकर हैं। हमारे पैसों से उन्हें सैलरी मिलती है। अगर उन्होंने हमारे समाज के किसी भी व्यक्ति से भेदभाव किया, तो हम कॉलर पकड़कर उन्हें घर बिठाने काम करेंगे, जैसा कि हम पहले भी करते आए है।

घोटालों की सिटी बना मुख्यमंत्री का शहर: फर्जी 966 BPL कार्ड से लाखों का गोलमाल, 30 डिपो धारकों पर गीर सकती है गाज, अधिकारी जांच तक सीमित

बजरंगदास गर्ग मंगलवार को सिरसा के एक निजी रेस्तरां में अग्रवाल समाज की बैठक को संबोधित करने के बाद पत्रकार वार्ता कर रहे थे। गर्ग ने कहा कि सिरसा में किसी भी बिरादरी के बच्चे के साथ ज्यादती होती है, तो हम आवाज उठाएंगे। ये हमारा धर्म भी है। हमारी सोच है कि किसी के साथ ज्यादती न हो। हमने अफसरों का इलाज भी करेंगे। हमारे समाज की बच्ची रूमी सिंगला के साथ बीते दिनों हुए हादसे में हम संज्ञान लेंगे और अधिकारियों से बात भी करेंगे।

गर्ग ने कहा कि पूरे देश में कोई भी अफसर हो, अगर हमारे समाज के बच्चों के साथ भेदभाव करेगा, तो उसका कॉलर पकड़कर उसे घर बिठाने का काम करेंगे। हमने यहीं काम किया है। हमने जनता की लड़ाई लड़ी है। अफसर हमारे नौकर है। हमारे समाज के व्यक्ति ईमानदारी से सेवा कर रहे है।

गर्ग ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हिसार, अग्रोहा, सिरसा रेल लाइन 93 किलोमीटर बिछाने की जो घोषणा की है जिसका सरकार को जल्द से जल्द काम शुरू करना चाहिए। अग्रोहा महाराजा अग्रसेन जी की धर्म नगरी है केंद्र सरकार को अग्रोहा को पर्यटन स्थल बनाना चाहिए और अग्रोहा में जो महाराजा अग्रसेन जी का महल जो टीले के रूप में बदल चुका है उसकी खुदाई का काम भी सरकार को तुरंत करना चाहिए। टीले की खुदाई में जो भी महाराजा अग्रसेन जी यादगार सामग्री निकलेगी उस सामग्री को अग्रोहा धाम में महाराजा अग्रसेन म्यूजियम में रखा जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत के ड्राइवर से 1.61 लाख हड़पे: ठग ने फौजी बनकर ऑनलाइन कार बेचने का झांसा दिया; 3 बार खाते में डलवाए पैसे

.

Advertisement