अधिकारी स्वामित्व योजना का कार्य जल्द से जल्द पूरा करें: एसडीएम

58
Advertisement
एस• के• मित्तल 
सफीदों,        एसडीएम सत्यवान मान ने अपने कार्यालय में वीरवार को सफीदों व पिल्लूखेड़ा के बीडीपीओ कार्यालय के अधिकारियों व पंचायत सचिवों की बैठक ली। एसडीएम सत्यवान मान ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्वामित्व योजना के तहत लालडोरा मुक्त कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जाए। ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को अपनी जगह का मालिकाना हक मिल सके और लाल डोरा से मुक्ति मिल सके।
स्वामित्व योजना के तहत लाल डोरा मुक्ति कार्य में कोई लापरवाही न बरतें। इस योजना का मुख्य उद्देश्य लाल डोरा से मुक्त करना है ताकि सरकार की इस योजना का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिल सके। उन्होंने बताया कि सफीदों मंडल के 44 तथा पिल्लूखेड़ा के 27 गांव में चूना मार्किंग व ड्रोन से सर्वे करवा लिया गया है। एससीपीओ ने बताया कि कुछ कमियां रह गई है वह जल्द पूरी कर ली जाएंगी।
एसडीएम ने कहा इस समय की सभी रजिस्ट्री सुरक्षित रखनी है। प्रॉपर्टीज कार्ड सफीदों व पिल्लूखेड़ा के सचिव एसडीएम कार्यालय में चेक करवाएं तथा इस कार्य को जल्द पारदर्शिता ढंग से करें। इस मौके पर एससीपीओ स्कूर खान, ग्राम सचिव मुकेश शर्मा, जगबीर देशवाल, मनजीत खर्ब, वीरभान, सुमित कुमार, प्रदीप कुमार, राजेंद्र व अनिरुद्ध मौजूद थे।
Advertisement