अग्निवीर उम्मीदवारों के लिए आज अंतिम मौका: सेना अस्पताल हिसार में करवा सकते हैं मेडिकल; नहीं तो माने जाएंगे अनुपस्थित

20
Quiz banner
Advertisement

 

हिसार में आयोजित देश की पहली अग्निवीर रैली में मेडिकल न करवाने वाले उम्मीदवारों को आज एक अंतिम मौका और दिया जा रहा है। वे अपना मेडिकल आर्मी हॉस्पिटल हिसार में करवा सकते हैं। जो उम्मीदवार रिपोर्ट नहीं करेंगे उन्हें अनुपस्थित माना जाएगा।

टॉप टेक न्यूज – 1 सितंबर: आईओएस के लिए न्यू-लुक ट्रूकॉलर, ट्रुथ सोशल ऐप बैटल गूगल और बहुत कुछ

अग्निवीर भर्ती में 2300 ने मेडिकल प्रकिया के लिए चयनित हुए थे, परंतु इसमें से 100 उम्मीदवारों ने मेडिकल नहीं करवाया। अब ऐसे उम्मीदवारों को सेना भर्ती कार्यालय ने एक ओर मौका दिया है। अग्निवीर भर्ती में 22000 ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। भर्ती प्रकिया में 17000 ने भाग लिया था। करीब 2300 उम्मीदवारों ने मेडिकल में भाग लिया। भर्ती प्रकिया में फतेहाबाद के 14 ऐसे उम्मीदवार पकड़े गए जो कि दूसरे की जगह पर फिजिकल में भाग लेने आए थे। सेना भर्ती कार्यालय ने इन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया।

आखिरी तारीख थी 30 अगस्त

सेना भर्ती कार्यालय, हिसार में हिसार अग्निवीर रैली में 12 अगस्त 2022 से 23 अगस्त 2022 तक थी। इसमें भाग लेने वाले मेडिकल अनफिट उम्मीदवारों को सैनिक अस्पताल, हिसार में रिपोर्ट करने करने के निर्देश दिए गए थे। जिसकी आखिरी तारीख 30 अगस्त 2022 दी गई थी। कई उम्मेदवारों ने निर्धारित समय पर समीक्षा मेडिकल के लिए रिपोर्ट नहीं किया या अपना समीक्षा मेडिकल पूरा नहीं करवाया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिरसा में गहरे गड्‌ढे में गिरा बछड़ा: जियो फाइबर के लिए की गई थी खुदाई; गौ वंश को गौरक्षकों ने निकाला बाहर

.

Advertisement