अंबाला में सैनिक की पत्नी का तोड़ा मंगलसूत्र: सब्जी लेने मार्केट गई थी; बाइक सवार 2 स्नैचरों ने दिया वारदात को अंजाम

22
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के अंबाला में स्नैचिंग की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही। बाइक सवार स्नैचर मार्केट से सब्जी लेने गई महिला का मंगल सूत्र तोड़कर फरार हो गए। महिला अपने पति के साथ मार्केट में खरीदारी करने गई थी। लाल कुर्ती चौकी पुलिस ने पति की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहाबाद बस स्टैंड गेट पर जड़ा ताला: बस सुविधा न मिलने पर बिफरे छात्र, शहर के लिए सर्विस शुरू करने की मांग

बाइक पर आए थे 2 स्नैचर

सैनिक शिवरात्री तिरूमल वैक्टेश ने बताया कि वह अंबाला कैंट 140 AD रेजिमेंट (SP) में तैनात है। मंगलवार शाम साढ़े 7 बजे वह अपनी पत्नी AS उमा के साथ मंडी में सब्जी खरीदने गए थे। यहां से सब्जी खरीदने के बाद शीतल माता मंदिर रोड के पास से अंडे खरीद रहे थे। इसी बीच प्लसर बाइक पर 2 युवक आए और उसकी पत्नी AS उमा के गले से मंगल सूत्र तोड़कर फरार हो गए।

पीछा किया, लेकिन पकड़ में नहीं आए

शिवरात्री तिरूमल वैक्टेश ने बताया कि बाइक सवार स्नैचर तेज रफ्तार में थे। जैसे ही स्नैचर ने उसकी पत्नी के गले से मंगलसूत्र तोड़ा उन्होंने तुरंत पीछा भी किया, लेकिन पकड़ में नहीं आए। उन्होंने पुलिस को शिकायत सौंप दी है। पुलिस आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

वीडियो देखें: iPhone 14 लॉन्च के साथ सिर्फ 24 घंटे दूर, Apple के ‘दूर से बाहर’ इवेंट में आप जो कुछ भी उम्मीद कर सकते हैं
.

Advertisement