अंबाला में किशोरी ने किया सुसाइड: पंखे पर दुपट्टे से लटका मिला शव; प्रेमी पर FIR दर्ज

57
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के अंबाला कैंट में 17 वर्षीय किशोरी ने अपने घर पर दुपट्टे से फांसी लगा सुसाइड कर लिया। मामला अंबाला कैंट के राम किशन कॉलोनी का है। मृतका की शिनाख्त शीतल के रूप में हुई है। परिजनों ने किशोरी के प्रेमी पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं।

अब मर्सिडीज इस्तेमाल नहीं करेंगे अनिल विज: हरियाणा गृहमंत्री की चीफ सेक्रेटरी को चिट्‌ठी- दूसरी कंपनी की गाड़ी दें, शॉकर टूटने के बाद फैसला

राम किशन कॉलोनी निवासी रमेश कुमार ने बताया कि एक साल पहले UP निवासी गुलशन कुमार उनकी कॉलोनी में किराए पर रहने आया था। उस वक्त गुलशन उसकी बेटी शीतल को शादी करने की नीयत से भगा ले गया था।

4 माह पहले घर लेकर आए थे परिजन

शिकायतकर्ता ने बताया कि 4 माह पहले वह अपनी बेटी शीतल को गुलशन के गांव सीतापुर नजदीक लखनऊ (UP) से जाकर ले आया था, लेकिन गुलशन उसकी बेटी पर दबाव बना रहा था। उसकी बेटी गुलशन के साथ नहीं जाना चाहती थी।

हरियाणा में कैंसर पीड़ितों के लिए CM का फैसला: स्टेज- 3-4 के रोगियों को मिलेगी 2500 मासिक पेंशन; बजट में 68.50 करोड़ का प्रावधान

कमरे की कुंडी लगा किया सुसाइड

रमेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह उसकी पत्नी और वह दोनों काम पर चले गए थे। शाम को उसकी पत्नी ने फोन करके उसे बताया कि शीतल ने कमरे की अंदर से कुंडी लगा ली है और दरवाजा नहीं खोल रही।

मिस्त्री से कटवाए दरवाजे के एंगल

उसने घर पहुंचने के बाद मिस्त्री से कमरे के लोहे के दरवाजे के एंगल कटवाए। छोटी बेटी को अंदर कमरे में भेज कुंडी खुलवाई तो देखा कि शीतल ने कमरे के अंदर लगे पंखे पर दुपट्टे के साथ फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। आरोप लगाए कि उसकी बेटी ने गुलशन से तंग आकर यह कदम उठाया है।

आज होगा पोस्टमॉर्टम

अंबाला कैंट थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अंबाला कैंट सिविल अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। आज शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। उधर, आरोपी के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
भिवानी जिला परिषद की चेयरमैनी भाजपा को: सर्वसम्मति से अनीता चेयरपर्सन और सुनीता बनी वाइस चेयरपर्सन; 3 पार्षद रहे गैर हाजिर

.

Advertisement